Blog

लोगों की अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार इब्राहिम मेमन की हुई कांग्रेस की वापसी, कुमारी शैलजा सहित कांग्रेस के शीर्ष नेता रहे मौजूद

जांजगीर-चांपा। कई तरह के अटकलों पर विराम लगाते हुए आखिरकार इब्राहिम मेमन ने कांग्रेस में अपनी वापसी कर ली। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के कार्यालय में आज दोपहर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, एआईसीसी सचिव सह प्रभारी चन्दन यादव, विजय जांगिड़, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा अध्यक्ष आदरणीय डॉ चरणदास महंत, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव और जिला कांग्रेस अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह की उपस्थिति में दीपक बैज ने कांग्रेस का गमछा ओड़ाकर मेमन को कांग्रेस प्रवेश कराया। इसके साथ ही मेमन अब राजनीति में सक्रिय नजर आएंगे।
बता दें कि पिछले कुछ समय में इब्राहिम मेमन का विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत के साथ सौजन्य मुलाकात की खबरों ने कई तरह की चर्चा को जन्म दिया था। क्योंकि इब्राहिम मेमन क्षेत्र ने कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के दौर में जनहित की कई लड़ाई लड़ी। क्षेत्र की समस्याओं को लेकर वो सदैव सड़क की लड़ाई लड़ते रहे हैं। लेकिन जोगी कांग्रेस के बाद से इब्राहिम मेमन शांत रहकर चिंतन मनन कर रहे थे। फिलहाल, विधानसभा चुनाव के ऐनपहले इब्राहिम मेमन का कांग्रेस में वापसी करने से कई तरह क ेअब समीकरण बन सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button